Wednesday, October 14, 2009

डोला रे डोला

डोला रे डोला रे डोला रे डोला
हाई डोला दिल डोला मनन डोला रे डोला
लग जाने दो नजरिया, गिर जाने दो बिजुरिया
बिजुरिया बिजुरिया गिर जाने दो आज बिजुरिया
लग जाने दो नजरिया, गिर जाने दो बिजुरिया
बांधके मैं घुँघरू
पेहेनके मैं पायल
हो झूमके नाचूंगी घूमके नाचूंगी
डोला रे डोला रे डोला रे डोला
हाई डोला दिल डोला मनन डोला रे डोला
देखो जी देखो कैसे यह झांकर है
इनकी आँखों में देखो पियाजी का प्यार है
इनकी आवाज़ में हाई कैसी थानादार है
पिया की यादों में यह जिया बेकरार है
हाई, आई, आई आई आई आई
माथे की बिंदिया में वोह है
पलकों की निंदिया में वोह है
तेरे तो तन मनन में वोह है
तेरी भी धड़कन में वोह है
चूड़ी की छान छान में वोह है
कंगन की खान खान में वोह है
चूड़ी की छान छान में वोह है
कंगन की खान खान में वोह है
बान्द्खे मैं घुँघरू
हाँ पेहेनके मैं पायल
ओ झूमके नाचूंगी घूमके नाचूंगी
डोला रे डोला रे डोला रे डोला
तुमने मुझको दुनिया दे दी
मुझको अपनी हाँ खुशियाँ दे दी
तुमसे कभी न होना दूर
हाँ मांग में भर ले न सिन्दूर
उनकी बाहों का तुम हो फूल
मैं हूँ क़दमों की बस धुल
बांधके मैं घुँघरू

पहेनके मैं पायल
हाँ, बांधके मैं घुँघरू
पहेनके में पायल
ओ झूमके नाचूंगी घूमके नाचूंगी
डोला रे डोला रे डोला रे डोला...

No comments:

Post a Comment